मंगलवार, 2 जून 2020

अपने मोबाइल से चाइनीज ऐप्स कैसे हटाएं - रिमूव चाइना ऐप्स रिव्यू हिंदी में | How to remove chinese apps from your phone - Remove China Apps Review in Hindi

रिमूव चाइना ऐप्स रिव्यू हिंदी में Remove China Apps Review in Hindi
Remove China Apps क्या है? | What is Remove China Apps?

Remove China Apps को OneTouch AppLabs ने डेवलेप किया है। ऐप का साइज 3.8 MB है। इसको डाउनलोड करने के लिए आपके मोबाइल में एंड्रॉइड वर्जन 4.0.3 या उससे भी ऊपर का एडवांस एंड्रॉइड होना आवश्यक है। डेवलेपर्स का कहना है कि उन्होंने ये ऐप एजुकेशनल पर्पज के लिए डेवलेप किया है। यह एंड्रॉइड यूजर्स को उनके स्मार्टफोन में इंस्टाल ऐप्स के असली देश को पहचानने में सहायता करता है। लेकिन नाम से ही पता चलता है कि यह केवल चीनी ऐप्स को ही खोजने और उन्हें हटाएं जाने के लिए ही काम में आता है। इसकी सहायता से नॉन टेक्निकल आदमी भी अपने स्मार्टफोन से चीनी ऐप्स को अनइंस्टॉल कर पाएगा। गूगल प्ले स्टोर पर इस ऐप को 4.9 रेटिंग के साथ अधिकतर लोगों ने अच्छे रिव्यूज दिए हैं।

Remove China Apps हुआ वायरल, 50 लाख से ज्यादा डाउनलोड हुआ

क्या आप भी आत्मनिर्भर भारत में अपना योगदान देते हुए चीनी ऐप्स (Chinese Apps) को डिलीट करना चाहते हैं। तो इसमें Remove China Apps आपकी help कर सकता है।
अपने मोबाइल से चाइनीज ऐप्स कैसे हटाएं रिमूव चाइना ऐप्स रिव्यू हिंदी में How to remove chinese apps from your phone Remove China Apps Review in Hindi
चीनी ऐप्स को एंड्रॉइड फोन में खोजने और डिलीट करने वाले Remove China Apps देश में viral हो गया है। ये ऐप गूगल प्ले स्टोर पर 17 मई, 2020 को अपलोड हुआ था और ये इतना वायरल हो चुका है कि अभी तक 50 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड हो चुका है। कोरोना वायरस की बढ़ती महामारी और भारत-चीन बॉर्डर पर विवाद को देखते हुए हर भारतीय के अंदर चीन के प्रति गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। जिसकी वजह से लोगों ने विरोध स्वरूप अपने मोबाइल से चाइनीज ऐप्स को रिमूव करना शुरू कर दिया है यही कारण है कि Remove China Apps की लोकप्रियता रातोंरात बढ़ गई है।

Remove China Apps की सहायता से अपने मोबाइल से चीनी ऐप्स को कैसे करें डिलीट

सबसे पहले Remove China Apps को यहाँ से डाउनलोड करें या फिर गूगल प्ले स्टोर से 'Remove China Apps' को सर्च करके इंस्टॉल करें।
Remove China Apps Open
अब 'Remove China Apps' को खोलें।
Remove China Apps Scan Now
अब 'Scan Now' पर टैप करें और फिर अपने एंड्रॉइड मोबाइल में इंस्टाल सारे चीनी ऐप्स को देखें।
Remove China Apps Delete
अब आपके सामने वो सारे चीनी ऐप्स होंगे जिनके आगे बने Delete आइकन पर टैप करें, इसके बाद 'Remove China Apps' आपके स्मार्टफोन से उस ऐप को डिलीट कर देगा।

3 टिप्‍पणियां:

Free Search Engine Submission